दुसाहस: अवैध शराब कि छापेमारी तथा तस्करों को पकड़ने गई उत्पाद विभाग के अधिकारियों और सिपाहियों पर शरारती तत्वों ने किया हमला….

बिहार में फिर एकबार पुलिस को निशाना बनाया गया है. पूर्वी चंपारण में शराब की सूचना पर छापेमारी करने गयी पुलिस की टीम पर हमला किया गया. इस हमले में एक पुलिसकर्मी के जख्मी होने की भी खबर सामने आयी है. वहीं किसी तरह पुलिस की टीम जान बचाकर घटनास्थल से भागी. मामला रामगढ़वा थाना के रघुनाथपुर का है. जहां एक भूजा वाले के यहां पुलिस की टीम पहुंची थी.

शराब माफियाओं का पूरा परिवार शराब के खेल में सक्रिय….

रघुनाथपुर में भूजा दुकानदार के यहां पुलिस की टीम पहुंची तो उसे स्थानीय लोगों के विरोध और आक्रोश का सामना करना पड़ गया. पुलिस की टीम यहां एक भूंजा बेचने वाले दुकानदार के यहां पहुंची थी. पुलिसकर्मी सादे लिवास में यहां पहुंचे थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिसकर्मियों को सूचना थी कि यहां शराब की बिक्री हो रही है. जिसके बाद छापेमारी के लिए टीम पहुंची. लेकिन स्थानीय लोगों से घिर गयी.

बार बार अपराधी देते हैं कानून को चुनौती….

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिसकर्मियों ने सूचना के आधार पर छापेमारी की लेकिन दुकान से शराब की कोई बोतल बरामद नहीं हो सका. जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. आक्रोशित भीड़ ने पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिसकर्मी किसी तरह जान बचाकर वहां से निकले. दरअसल, कुछ दिनों पहले उत्पाद विभाग की टीम ने भी यहां छापेमारी की थी.