सुधाकर सिंह के सम्बन्ध मे पूछे गये सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि पार्टी ने उन्हें शो-कॉज नोटिस जारी किया, उनके पास 15 दिन का समय है…जवाब आने दीजिये…

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी करने वाले राजद (RJD) विधायक और पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह पर क्या पार्टी कोई कार्रवाई करेगी और अगर एक्शन लिया भी जाएगा तो सुधाकर के खिलाफ आखिर क्या कड़ाई होगी?

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी।

तेजस्वी ने कहा कि पार्टी ने उन्हें शो-कॉज नोटिस जारी किया है। उनके पास 15 दिन का समय है। जवाब आने के बाद तय किया जाएगा कि आगे क्या करना है। बता दें कि नीतीश के खिलाफ बयानबाजी करने पर RJD ने उनके खिलाफ नोटिस जारी कर जवाब मांगा था।

राजद ने नोटिस में कहा गया था कि आपने (सुधाकर सिंह) गठबंधन धर्म की मर्यादा का बार बार उल्लंघन किया। राजद के अधिवेशन में प्रस्ताव पास हुआ था कि गठबंधन के मामलों में सिर्फ लालू यादव के अलावा तेजस्वी यादव बयान देने के लिए अधिकृत हैं। लेकिन आपने इस प्रस्ताव का लगाातर उल्लंघन किया। आपके बयान लगातार उन ताकतों को बल देते हैं, जो संविधान को रौंदकर न्याय, सौहार्द और समानता की पैरोकारी को समाप्त करना चाहते हैं। आपके बयान देश-प्रदेश और राजद के एक बड़े वर्ग को आहत कर रहे हैं।