पवन सिंह पर उनकी पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप बोला, मर्सिडीज के लिए बनाते थे दबाव, आत्महत्या के लिए किया मजबूर और तो और दवा खिलाकर कराया मिसकैरेज…..

भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार पवन सिंह और उनकी पूर्व पत्नी ज्योति सिंह का झगड़ा इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने पवन सिंह के ऊपर आरोप लगाया कि उन्होंने ज्योति सिंह को अबॉर्शन कराने के लिए मजबूर किया और आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया।

उत्तरप्रदेश के बलिया की पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि ज्योति सिंह के लिखित बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच शुरू कर दी गई है। पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं। ज्योति सिंह से उनकी दूसरी शादी है। पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह ने भी 2015 में आत्म हत्या कर लिया था। इसके बाद काफी दिनों तक वे अक्षरा सिंह के साथ रिलेशन में थे।

दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम करने वाले पवन सिंह ने मार्च 2018 में बलिया के एक होटल में ज्योति सिंह के साथ विधिवत शादी की थी। ज्योति का आरोप है कि शादी के कुछ दिनों के बाद से ही उनके लुक को लेकर पवन सिंह और उनक फैमिली उन्हें मेंटली टॉर्चर करने लगे थे। वे लोग मुझे बार- बार आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया करते थे।

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार ज्योति जब प्रेग्नेंट थी उन्हें ऐसी दवाइयां दी गईं जिससे उनका बेबी मिसकैरेज हो गया। इसके साथ ही ज्योति सिंह ने आरोप लगया है कि पवन सिंह शराब पीकर उन्हें गालियां दिया करते थे और उनके साथ बदसलूकी करते थे। ज्योति सिंह का आरोप है कि पवन सिंह मेंटली टॉर्चर करने के साथ उनसे मार्सिडीज की डिमांड भी करते थे। उनका कहना है कि जो भी मैंने आरोप लगाया है उसके मेरे पास पक्का सबूत है। बहरहाल कोर्ट ने पवन सिंह को इस मामले में 5 नवंबर को पेश होने का आदेश दिया है।