महाराष्ट्र के औरंगाबाद में दर्दनाक हादसा, प्रवासी मजदूरों पर चढ़ी मालगाड़ी, 15 की मौत, एक घायल

महाराष्ट्र के औरंगाबाद के कर्नाड में एक हादसा हो गया है। यहां मालगाड़ी कुछ लोगों के ऊपर चढ़ गई। आरपीएफ और स्थानीय पुलिस घटनास्थल की परिस्थिति जानने के लिए घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। यह जानकारी दक्षिण मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी ने दी।

औरंगाबाद-जालना रेलवे लाइन पर हुआ हादसा

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां रेल की पटरी पर प्रवासी मजदूरों को एक मालगाड़ी ने रौंद दिया. औरंगाबाद के जालना रेलवे लाइन के पास ये हादसा हुआ है, जिसमें 15 मजदूरों की मौत हो गई है जबकि एक मजदूर घायल बताया जा रहा है. ये हादसा औरंगाबाद-जालना रेलवे लाइन पर शुक्रवार सुबह 6.30 बजे के करीब हुआ है.

छत्तीसगढ़ पैदल जा रहे थे प्रवासी मजदूर

ये सभी प्रवासी मजदूर अपने घर छत्तीसगढ़ पैदल जा रहे थे, जिस दौरान ये हादसा हुआ. घटना के बाद स्थानीय प्रशासन औ रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.दक्षिण सेंट्रल रेलवे की चीफ पब्लिक रिलेशन ऑफिसर का कहना है कि औरंगाबाद में कर्माड के पास एक हादसा हुआ है, जहां मालगाड़ी का एक खाली डब्बा कुछ लोगों के ऊपर चल गया है. आरपीएफ और स्थानीय पुलिस मौके पर मौजूद है

 हजारों मजदूर पैदल ही जा रहे है अपने गांव

कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण देशभर में मजदूर फंस गए थे. कई जगह से हजारों की संख्या में मजदूर पैदल ही अपने गांव-घर की ओर निकल रहे थे. ऐसे में रात को रुकने के लिए सैकड़ों मजदूरों ने रेलवे ट्रैक का सहारा लिया.

.