ओवैसी के गढ़ में बोले शाह का ‘रोड शो’- हैदराबाद नगर निगम में बीजेपी की होगी भारी जीत

बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी की शानदार प्रदर्शन के बाद पार्टी का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. बिहार के बाद अब हैदराबाद निकाय चुनाव में भगवा झंडा लहाराने की कोशिश में है। हैदराबाद निकाय चुनाव जीतकर तेलंगाना में सियासी बढ़त हासिल करने की कोशिश में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. गृह मंत्री अमित शाह ने भी रविवार को रोड शो करके बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की. रोड शो से पहले शाह ने उन्होंने चारमीनार के ठीक पास भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा भी की. इसके बाद भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केसीआर और ओवैसी पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि इस बार  हैदराबाद का मेयर भाजपा का ही होगा और पार्टी बहुमत हासिल करेगी।

इस बार बीजेपी के होंगे हैदराबाद के मेयर- शाह

अमित शाह ने कहा कि मैं बीजेपी को अपार समर्थन दिखाने के लिए हैदराबाद के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं. मैं रोड शो के बाद आश्वस्त हूं कि इस बार बीजेपी अपनी सीटें बढ़ाने या अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए नहीं लड़ रही है, लेकिन इस बार हैदराबाद के मेयर हमारी पार्टी से होंगे. उन्होंने कहा कि मैं हैदराबाद की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि एक बार बीजेपी को मौका दीजिए, हम सारे अवैध निर्माण का हटाकर पानी की निकासी सुचारू करेंगे. अमित शाह ने कहा कि आईटी सेक्टर में निवेश से हैदराबाद को बहुत फायदा हो रहा है. पीएम मोदी ने युवाओं के लिए बहुत सारे अवसर पैदा किए हैं और यह विदेशी निवेशकों द्वारा भारत में दिखाए गए विश्वास को दर्शाता है.

एक नवंबर को होगा हैदराबाद नगर निगम का चुनाव

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव 2020 को वर्ष 2023 के तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले का टेस्ट माना जा रहा है। यही वजह है कि भाजपा ने राज्य के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की टीआरएस और असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम के खिलाफ अपने दिग्गज नेताओं की फौज को उतार दिया है। नगर निगम चुनाव में केसीआर से लेकर भाजपा, कांगेस से लेकर ओवैसी ने अपनी ताकत झोंक दी है। यहां एक दिसंबर को वोट डाले जाएंगे और चार दिसंबर को मतगणना होगी।