सावधान: दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर फिर सील करने के आदेश, सिर्फजरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों कर पाएंगे बॉर्डर पार

खबर उत्तर प्रदेश से है जहां गाजियाबाद के डीएम ने जिले में बढ़ते हुए कोरोनो के संक्रमण के चलते दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को फिर सील करने का आदेश दिया है। आदेश में कहा गया है कि सिर्फ पास वाले लोगों को ही गाजियाबाद सीमा में आने की परमिशन होगी।जरूरी सेवाओ से संबंधित लोगों को भी छूट मिलेगी। हम आपको बता दें कु इससे पहले लॉकडाउन-2 के दौरान बॉर्डर सील कर दिया गया था।
इसके अलावा एंबुलेंस को बिना किसी रोक टोक के आने की इजाजत होगी। मीडियाकर्मियों के लिए भी केवल अपना अधीकृत परिचय पत्र दिखाना होगा और उन्हें आवागमन में छूट दी जाएगी।इसके अलावा विशेष परिस्थितियों में अगर कोई पास दिल्ली सरकार के किसी भी सक्षम स्तर से जारी किया जाता है तो उन्हें जाने की इजाजत दी जाएगी।

आदेश में कहा गया है कि भारी वाहन, ट्रकों से माल ढुलाई करने वाले वाहनों, बैंकिंग सुविधाओं से जुड़े वाहन और आवश्यक वस्तुओं और दवाइयों से संबंधित गाड़ियों को बिना किसी पास के गाजियाबाद की सीमा से बिना किसी पूछताछ के निकलने की अनुमित होगी. डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिस, बैंक कर्मियों के लिए भी किसी पास की जरूरत नहीं होगी. इनका परिचय पत्र आवाजाही के लिए पर्याप्त होगा और उन्हें मान्यता प्राप्त होगी.