मुंगेर पुलिस की मिली बड़ी सफलता, लूट,डकैती में शामिल 13 अपराधी गिरफ्तार, कई हथियार बरामद

मुंगेर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह को कासिम बाजार थाना अंतर्गत हसनगंज ब्रह्म स्थान के पास एक बगीचे में कुछ अपराधियों का जमावड़ा होने की सूचना मिलने के बाद सक्रिय हो गई। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा छापेमारी दल का गठन किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक हरिशंकर कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम में एसआईओयू प्रभारी विनय कुमार, कासिम बाजार थानाध्यक्ष, सफियासराय ओपी अध्यक्ष, वासुदेव पुर ओपी अध्यक्ष को शामिल कर छापेमारी दल का गठन किया गया। पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में 13 अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं।

कई लूट कांडों में स्वीकार की अपनी संलिप्तता

गिरफ्तार अपराधी लूट और डकैती की घटनाओं को अंजाम देते थे तथा उन्होंने कई लूट कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। इनकी योजना बड़े पैमाने पर लूट की वारदातों को अंजाम देने की थी। गिरफ्तार अपराधियों के पास से छह हथियार और 13 गोलियां मिली है। लूट की दो बाइक भी पुलिस ने बरामद की है। गिरफ्तार अपराधियों ने ही संदलपुर ओपी के पास फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने लूट की घटनाओं को अंजाम देने में इस्तेमाल की जाने वाली दो बाइकों को भी जब्त किया है।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर की गई कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के निर्देश पर की गई कार्रवाई के दौरान कुल 13 अपराधी गिरफ्तार हुए हैं। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी मासकेट, 5 देशी पिस्तौल, .315 बोर की 13 गोलियां, एक डाइगर छुरा, एक चाकू, कुछ सिगरेट और गुटका, लूट की दो बाइक, लूट एवं फायरिंग में इस्तेमाल की गई दो बाइक तथा लूटी गई राशि 4500 रूपए बरामद हुए हैं।