ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट से रिया समेत 3 आरोपियों को नहीं मिली जमानत, 29 सितंबर तक टली सुनवाई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर जांच जारी है.  ड्रग्स मामले में 6 आरोपी एनसीबी की न्यायिक हिरासत में हैं. शुक्रवार को तीन आरोपियों बसित परिहार, सैमुअल मिरांडा और दिपेश सावंत की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. बॉम्बे हाईकोर्ट ने इसे 29 सितंबर तक टाल दिया है. बसित परिहार, सैमुअल मिरांडा और दिपेश सावंत को जमानत नहीं मिली.

एनडीपीएस एक्ट के 27A सेक्शन पर हाईकोर्ट के सावलों का एडिशनल सॉलिसिटर जनरल 29 सितंबर को जवाब दे सकते हैं. ये NCB के लिए इस मामले में एक महत्वपूर्ण सेक्शन है. जिसके कारण आरोपियों को अभी तक जमानत नहीं मिली है.

सेशंस कोर्ट से तीनों की जमानत याचिका हो चुकी है खारिज

इससे पहले मुंबई की सेशंस कोर्ट ने तीनों की जमानत याचिका को ठुकरा दिया था. सैमुअल मिरांडा सुशांत का स्टाफ मैनेजर रहा था. मिरांडा की रिया और शोविक के साथ मिलकर ड्रग्स चैट सामने आई थी. वहीं बासित एक ड्रग्स पैडलर है. दीपेश सावंत सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ में से एक था.  रिया चक्रवर्ती की करें तो वो अभी भायखला जेल में बंद हैं. रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका दो बार खारिज हो चुकी है. रिया को 22 सितंबर पर भायखला जेल में रहना होगा. रिया का भाई शोविक भी एनसीबी हिरासत में हैं.