पटना में मिले 16 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, बिहार में पिछले 24 घंटे में 149 नये मामले आए सामने, पटना बना कोरोना हॉटस्पॉट

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं सूबे में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या तीन हजार के पार हो गया है. पटना में 16 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। पटना के बोरिंग रोड और कौटिल्य नगर रोड इलाके में भी कोरोना मरीज मिले हैं। यही नहीं बिहार में गुरूवार को 149 नये कोरोना मरीज मिले . इसके साथ ही राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 3185 हो गयी है. इस बात की जानकारी बिहार स्वास्थ्य विभाग ने दी.

बिहार में कोरोना महामारी से अब तक 15 लोगों की मौत

पिछले तीन हफ्तों में अधिकतर संक्रमित बाहर से लौटने वाले प्रवासी मजदूर हैं. वहीं राज्य में कोरोना महामारी से अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार बिहार में कुल ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 1050 हो गयी है. राज्य के सभी 38 जिलों में कोरोना ने दस्तक दे दी है.

पटना में मलयेशियाई नागरिक कोरोना पॉजिटिव

पटना से गुरुवार को कुल 15 कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले हैं. इनमें से 10 मरीज धनरूआ के हैं. ये सभी प्रवासी मजदूर हैं और दूसरे राज्यों से लौटे हैं. वहीं एक छोटी पहाड़ी और एक धनुकी कुम्हार का रहने वाला है. इसके साथ ही एक मरीज पीएमसीएच में मिला शास्त्रीनगर का और एक बिक्रम का रहने वाला है. इसके साथ ही एक मलयेशियाई नागरिक भी कोरोना पॉजिटिव निकला है.संक्रमित सख्स सिंगापुर की कंपनी में काम करता है और लॉकडाउन की वजह से सख्स पटना में फंस गया है।

रिपोर्ट- विक्रांत, पटना