मध्यप्रदेश : टीकामगढ़ के एक परिवार में छाया मातम, फांसी के फंदे से झूलते मिले 5 लोगों के शव

मध्यप्रदेश के टीकामगढ़ से एक बेहद मर्माहत करने वाला मामला सामने आया है। दरअसलम खरगापुर थाना इलाके के वार्ड संख्या आठ में रहने वाले मनोहर सोनी और उनकी पत्नी सहित परिवार के पांच सदस्यों के शव घर में फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिले। एक साथ पांच लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलने पर कलेक्टर सुभाष द्विवेदी और एसपी प्रशांत खरे मौके पर पहुंचे।

सुसाईड का नहीं पता चल पाया है कारण

पुलिस के मुताबिक आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। पांचों सदस्यों की हत्या और आत्महत्या को लेकर भी अभी स्थिति साफ नहीं हैं। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार 62 साल के धर्मदास सोनी, उनकी 55 साल की पत्नी पूना सोनी, 27 साल का बेटा मनोहर सोनी, 25 साल की बहू सोनम सोनी और चार साल की पोती सानिध्य सोनी के शव फंदे पर लटकते हुए मिले।

वेटनरी पशु अस्पताल में नौकरी करते धर्मदास सोनी

सेवानिवृत्त धर्मदास सोनी वेटनरी पशु अस्पताल में नौकरी करते थे। मोहल्ले वालों ने बताया कि आज सुबह दूध देने वाला घर आया और काफी देर तक किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और दरवाजा तोड़ा गया। अंदर पांच लोगों के फंदे से लटकते शव देखकर सभी के होश उड़ गए। वहीं चार सदस्यों के शव एक कमरे में जबकि मनोहर सोनी का शव एक अन्य कमरे में मिला है।