मुजफ्फरपुर में अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई करना प्रभारी जमादार को पड़ा महंगा, एक महिला दुकानदार ने जमादार पर फेंकी खौलता चाय 

मुजफ्फरपुर में अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई करना एसकेएमसीएच चौकी के प्रभारी जमादार को महंगा पड़ गया। एक महिला दुकानदार ने उनपर खौलता चाय फेंक दिया। इससे उनका चेहरा और गर्दन झुलस गया। आनन फानन में जमादार को एसकेएमसीएच के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। वहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया। उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है।

आरोपित महिला सरिता देवी गिरफ्तार

अहियापुर थाने की पुलिस ने सुमन झा का बयान दर्ज किया और आरोपित महिला सरिता देवी को गिरफ्तार कर लिया। जख्मी जमादार ने बताया कि एसकेएमसीएच के एमसीएच भवन के सामने कुछ लोग जबरन चाय-नाश्ता की दुकान लगाए हुए हैं। सूचना मिला कि मरीज के परिजन से नाजायज रुपये वसूलते हैं। एंबुलेंस को भी आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। एसकेएमसीएच के सुरक्षा गार्ड ने इसकी शिकायत की। इसके सत्यापन के लिए वे गार्ड के साथ मौके पर पहुंचे। दुकानदार को हिदायत देते हुए दुकान हटाने को लेकर चेतावनी दी। इस पर आरोपित महिला गाली गलौज करने लगी। विरोध करने पर केतली में खौलता चाय चेहरा पर फेंक दिया।

न्यायिक हिरासत में भेजी गई आरोपित महिला

वही थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने बताया कि महिला दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। वहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।