RCP सिंह ने RJD के ऑफर को किया खारिज, कहा- जेडीयू पूरी तरह से एकजूट, सरकार पर कोई आंच नहीं

बिहार में नीतीश कुमार को एनडीए से अलग करने के लिए महागठबंधन की ओर से लगातार कोशिश हो रही है. लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कई बार स्पष्ट कर चुके है कि बिहार में सरकार पूरी तरह से सुरक्षित है. लेकिन पूर्व सीएम राबड़ी देवी के सरकार के टूटने पर बयान पर जेडीयू ने पलटवार किया है

हमें किसी की ऑफर की कोई जरूरत नहीं

प्रदेश में सियासी दलों के बीच चल रही ऑफर पॉलिटिक्स के बीच जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह का बड़ा बयान दिया है. आरसीपी सिंह ने आरजेडी की तरफ से मिल रहे ऑफर को नए सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी अपने नेता के दम पर है और हमें किसी की ऑफर की कोई जरूरत नहीं है.

जेडीयू में बड़े बदलाव के संकेत

जेडीयू के प्रदेश कार्यालय में जेडीयू की बैठक हुई, जिसमें कई बड़े बदलाव पर चर्चा चल रही है। इधर, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने राबड़ी और तेजस्वी यादव को जवाब देते हुए साफ कर दिया है कि राजद चाहे हमें जितना ऑफर दे हम नहीं टूटेंगे।

कोरोना वैक्सीन की मंजूरी मिलने पर जेडीयू ने जताया खुशी

वहीं देश में कोरोना वैक्सीन के इस्तेमाल की मंजूरी मिलने पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि विश्व में भारत पहला देश है जिसे कोरोना के 2 वैक्सीन को मंजूरी मिली है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में बिहार ने अच्छा काम किया. इसी का नतीजा है कि देश में कोरोना संक्रमितों का रिकवरी रेट बिहार का सबसे अच्छा रहा. इसके साथ ही बिहार के तीन जगहों पर वैक्सीन का ड्राई रन चलाया गया.

वैक्सीन पर राजनीति नहीं करने की नसीहत

आरसीपी सिंह ने विपक्षी पार्टियों को निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर राजनीति करना अच्छा संकेत नहीं हैं और कांग्रेस को इस कोरोना जैसी विश्व महामारी में मिलकर काम करना चाहिए. आरसीपी सिंह ने कहा कि जो लोग कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं वो रोटी और पराठा सेंकते रहें। इसका कोई मतलब नहीं बतना है, क्योंकि कोरोना वायरस का न तो कोई धर्म है और न कोई राजनीतिक दल। यह बयान आरसीपी सिंह ने अखिलेश यादव के उस बयान पर जवाब दिया जिसमें ये कहा गया था कि वो कोरोना वैक्सीन को बीजेपी का टीका मानते हैं और वो बीजेपी का टीका नहीं लगवाएंगे