आज से आरजेडी का जनसंवाद कार्यक्रम शुरू, राम मंदिर के उद्घाटन से पहले तेजस्वी के कामों पर समझाने का प्रयास

लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन होना है…और इस समय पूरा देश राममय हो गया है….बीजेपी ने इस कार्यक्रम के जरिए चुनाव के लिए अपने पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रही है…वहीं इंडिया गठबंधन में इसको लेकर परेशानी बढ़ गई है…बिहार में आरजेडी की ओर से कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन होना है। इससे पहले आरजेडी का यह बड़ा कार्यक्रम है।

तेजस्वी के कार्यों को जनता तक पहुंचाना लक्ष्य

आरजेडी इस कार्यक्रम के जरिए तेजस्वी यादव के कार्यों को कार्यकर्ताओं और बिहार की जनता तक पहुंचाने को कोशिश कर रही है…जिससे लोकसभा चुनाव को लेकर ताकतवर माहौल बनाना है। निचले स्तर तक बिहार सरकार के कार्यक्रमों का प्रचार-प्रचार के लिए पूरी रणनीति बनाना है। 10 जनवरी को पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, बक्सर, सारण, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, दरभंगा, समस्तीपुर, गया, भागलपुर, कटिहार, जमुई में यह कार्यक्रम हो रहा है। अन्य जिलों में 11 जनवरी, 12 जनवरी, 13 और 16 जनवरी को होना है।

आरजेडी जिला स्तर पर संगठन को मजबूत करेगी

जन संवाद कार्यक्रम के जरिए आरजेडी जिला स्तर पर संगठन को मजबूत करेगी और कार्यकर्ताओं को जागरुक करेगी। नीतीश-तेजस्वी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया जाएगा। इसमें आरजेडी कोटा के मंत्री तो शामिल हो ही रहे हैं। इस कार्यक्रम को व्यवस्थित तरीके से करने के लिए सभी की भूमिका पहल से निर्धारित है।

नीतीश-तेजस्वी के कार्यों को जनता पर पहुंचाया जाएगा

राष्ट्रीय जनता दल इस कार्यक्रम के जरिए बताएगी कि तेजस्वी यादव ने जो संकल्प 10 लाख नौकरी देने का लिया था। उसे सरकार में आने के बाद से पूरा कर रहे हैं। शिक्षकों की बीपीएससी से बड़ी बहाली के साथ ही नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा देने के लिए कैबिनेट से स्वीकृति हो, जाति सर्वे करवाकर आरक्षण का दायरा बढ़ा कर 75 फीसदी करना हो। इस सब के फायदे को निचले स्तर तक तेज प्रचार अभियान के जरिए पहुंचाया जाना है।