पटना के पालीगंज में गरजे शाह, गृह मंत्री बोले-एनडीए की सरकार बनी तो भू माफियाओं को उल्टा लटकाकर करेंगे सीधा

गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को पटना के पालीगंज में पिछड़ा-अतिपिछड़ा महा सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने करीब 18 मिनट के भाषण में 11 बार लालू और 6 बार सोनिया गांधी का नाम लिया। इसके साथ ही भ्रष्टाचार और परिवारवाद का मुद्दा भी उठाया।

अमित शाह ने कहा कि मैं सबसे पहले बिहार की जनता का धन्यवाद करता हूं. जब-जब हम यहां आते हैं, बिहार की जनता हमारी सपोर्ट करती है. बिहार की जनता ने 2014 में मोदी जी को 31 सीटें दी, 2019 में 39 सीटें दी और 2024 में 40 की 40 सीटें मोदी जी को देनी है.

अमित शाह ने कहा कि इतने सालों तक कांग्रेस पार्टी और लालू प्रसाद यादव सत्ता में थे, लेकिन उन्होंने कर्पूरी ठाकुर जी को सम्मान दिलाने का काम नहीं किया. बिहार के पिछड़े वर्ग और बिहार के जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने का काम प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया.

मैं आपको बताना चाहता हूं, कांग्रेस की सोनिया गांधी का एकमात्र लक्ष्य है राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है और लालू का एकमात्र लक्ष्य है बेटे को मुख्यमंत्री बनना। मुझे बताओ क्या ऐसे लोग आपके बेटे-बेटियों का भला कर सकते हैं? आपका कोई भला करेगा तो सिर्फ नरेंद्र मोदी ही करेंगे।