‘अगला पीएम बिहार से हो’, आरजेडी नेता ने खुलकर दे रहे बयान, कहा- नीतीश कुमार में पीएम बनने के सारे गुण

लोकसभा का चुनाव जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे बिहार में सियासत बयानबाजी भी तेज होती जा रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को INDIA गठबंधन का प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनाने की मांग तेज हो गई है। नीतीश की पार्टी JDU के नेता लगातार उन्हें गठबंधन का पीएम उम्मीदवार बनाने की मांग उठा रहे हैं। इस बीच RJD प्रवक्ता और विधायक भाई वीरेंद्र ने मांग उठाई है कि अगला प्रधानमंत्री बिहार से होना चाहिए। साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार को पीएम कैंडीडेट के तौर पर सबसे योग्य बताया है।

नीतीश कुमार में पीएम बनने के सारे गुण मौजूद-आरजेडी

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि 2024 में बिहार से प्रधानमंत्री बने और नीतीश कुमार में पीएम बनने के सारे गुण मौजूद हैं। भाई वीरेंद्र पहले भी यह मांग कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार हैं…मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को महागठबंधन के नेता पीएम पद के लिए सारे गुण देखते हैं. कई बार नीतीश कुमार के समर्थन में नारा लग चुका है. हालांकि नीतीश कुमार यह कह चुके हैं कि उनकी कोई इच्छा नहीं है.  29 सितंबर को एक बार फिर आरजेडी नेता ने बयान दिया है कि अगला पीएम बिहार से हो, नीतीश कुमार में पीएम बनने के सारे गुण हैं. नीतीश पीएम बनें आरजेडी यह चाहती है.

हर बिहारी चाहता है नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनें

वहीं आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने भी एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि हर बिहारी चाहता है नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनें. पहले राष्ट्रपति देश के बिहार से ही बने थे. अब पीएम भी बिहार से बने. यह आरजेडी समेत पूरा बिहार चाहता है. बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश गुरुवार की शाम फुलवारी शरीफ दरगाह पहुंचे थे. मौलवी ने उनके पीएम बनने की दुआ मांगी थी. इस पर मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है. पूरा बिहार यह चाहता है.