एक वीडियो ने खोला बिहार में शराबबंदी की पोल, हाथ में शराब लिए झूमती नजर आई महिला…..

शराबबंदी वाले बिहार में एक लड़की की शराब के नशे में धुत्त होकर और हाथ में दारू का गिलास लेकर एक वीडियो बना और सोशल मीडिया पर डाला गया। देखते ही देखते वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगा।

बिहार में शराबबंदी कानून होने के बाद भी शराब पीने और बेचने से जुड़े मामले लगातार सामने आते रहते हैं और ऐसे जुर्म करने वाले लोगों को गिरफ्तार भी किया जाता है। इसी बीच एक ऐसा ही वीडियो बिहार में भी वायरल हो रही है। जिसे देखकर आप बिहार में शराबबंदी की स्थिति समझ सकते हैं। वीडियो में एक लड़की और एक महिला शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं। जो लड़की वीडियो को शूट कर रही है, वो फिल्मी स्टाइल में कह रही है ‘ये है दारू, ये सिर्फ गम भुलाता है। बुरे आदमी को हटाता है और अच्छे आदमी को लाता है।’


मीडिया रिपोर्टों से मिली जानकारी के अनुसार, वीडियो में दिख रही लड़की खगड़िया की रहने वाली है। ये वीडियो दो पार्ट में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो के पहले पार्ट में एक लड़की, महिला नजर आ रहे हैं। साथ ही वीडियो में बैकग्राउंड में एक-दो और लोगों की आवाज भी आ रही है। वहीं वीडियो के दूसरे पार्ट में एक लड़की शराब के नशे में डांस करती हुई नजर आ रही है। 

सख़्त कानून के बाद भी नहीं है लोगों में डर:-

बिहार में शराब बेचना या खरीदना ही नहीं, अगर कोई घर पर भी पीते हुए पकड़ा जाए तो सीधा जेल जाना पड़ जाता है। ऐसे में वायरल हो रहा ये वीडियो शराबबंदी की पोल खोल दी है। सख़्त क़ानून के बावजूद भी लोगो मे डर ना होना प्रशासन पर कई बड़े सवाल खड़ा करता है। वीडियो के आधार पर बिहार पुलिस कोई कार्रवाई कर रही है या इसकी तैयारी में है, ऐसी कोई खबर अभी तक नहीं मिल पाई है।