दानापुर: किशोरी को झांसा दे उसके साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार….

बिहार में गंभीर अपराध के मामले में इन दिनों काफी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है।ताजा मामला दानापुर थाना क्षेत्र के सैनिक कॉलोनी स्थित एक होटल का है। यहां नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। हालांकि मामले की भनक मिलने के बाद पीड़िता के परिजन होटल जा पहुंचे। जिसके बाद परिजनों ने आरोपित युवक की जमकर पिटाई भी की।

इस मामले में पीड़िता की मां ने सुल्तानपुर पुलिस चौकी निवासी मिचाईया के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। पीड़िता की मां ने बताया कि मेरी नाबालिग बेटी को बुधवार सुबह सुल्तानपुर पुलिस चौकी निवासी व शराब धंधेबाज मिचाईया बहला फुसला कर सैनिक कॉलोनी स्थित होटल में ले जाकर एक कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया है।

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि हमलोगों ने आरोपी को रंगे हाथों होटल से पकड़ा है। वहीं, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। होटल के कमरे को सील कर दिया गया है। पीड़िता को गुरुवार का 164 का बयान कोर्ट में दर्ज कराया जायेगा।