घरेलू विवाद के बाद कॉलगर्ल बताकर पत्नी-साली की तस्वीर कर दी वायरल, मोबाइल नंबर भी किया सोशल मीडिया पर वायरल

man love people woman

घरेलू विवाद के बाद आपने पारिवारिक हिंसा की बात तो ज़रूर सुनी होगी। लेकिन उत्तर प्रदेश के मेरठ से रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। यहाँ  एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद के बाद अपनी पत्नी को कॉलगर्ल बताकर उनकी तस्‍वीर सोशल मीडिया में वायरल कर  दी। उसने कुछ पोर्न ग्रुप में भी फोटो डाली है। पत्नी ने परेशान होने के बाद थाने में तहरीर दी है। पति की इस करतूत से परेशान पत्नी अब कार्रवाई की आस में थाने के चक्कर काट रही है।

दरअसल, मेरठ के थाना मुंडाली में एक महिला ने तहरीर दी है और अपने पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि शादी के बाद ही शख्स का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था और पत्नी अक्टूबर 2019 से अपने पिता के घर ही रह रही थी। पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए महिला थाना में मुकदमा दर्ज करा दिया। हालांकि पति-पत्नी के बीच लगातार अनबन का दौर चलता रहा। पत्नी का आरोप है कि उनके पति ने बदनाम करने की नियत से उन्‍हें कॉलगर्ल बताकर उनकी तस्‍वीर को अलग-अलग ग्रुप में शेयर कर दिया। कुछ पोर्न साइटों पर भी यह फोटो डाला गया है। जब पत्नी को यह पता लगा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने उसका और उसकी छोटी बहन का फोटो और कॉल गर्ल बताते हुए उनका मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

पत्नी का यह भी आरोप लाहा है कि उसकी सुनवाई नहीं हो रही है, आरोपी कई महीनों से उनको परेशान कर रहा है। आरोपी की पत्नी का कहना है कि उसका पति चार महीने से लगातार ऐसी हरकतें कर रहा है। लगातार दोनों महिलाओं के पास अलग-अलग नंबरों से फोन आते हैं और उनका जीना दूभर हो गया है।

समाज के डर के चलते कार्रवाई की आस में पहले महिला अपने परिजनों को लेकर थाना मुंडाली पहुंची् आरोपी मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के अजराड़ा में रहता है। इसलिए मुंडाली पुलिस ने महिला को मेडिकल रवाना कर दिया, जहां पहुंचकर महिला ने कार्रवाई की गुहार लगाई। अब यह मामला दो थानों के बीच फंस गया है। दोनों ही थाने के पुलिस की मानें तो दोनों पक्षों में कई बार समझौता हो चुका है, लेकिन उसके बावजूद आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। महिला की शिकायत की जांच करके कार्रवाई भी की जाएगी। पीड़िता का कहना है कि अब पति उसके फोटो सोशल मीडिया में कॉलगर्ल बताकर वायरल कर रहा है। इससे उसकी और पूरे परिवार की बदनामी हो रही है। पीड़िता ने मुंडाली थाने में तहरीर देकर आरोपी पर कठोर कार्रवाई की मांग की है।

वहीं इस मामले में सीओ किठौर बृजेश सिंह का कहना है कि थाना मुंडाली के अजराड़ा गांव में एक सोनू नाम का व्यक्ति है जिसका पत्नी से विवाद चल रहा है, उसने अपनी पत्नी और पत्नी के परिजनों के खिलाफ फेसबुक पर कुछ आपत्तिजनक पोस्ट की है, जिसकी जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल जांच जारी है।