वैशाली टक्कर आत्महत्या में आया नया मोड, एक्स बॉयफ्रेंड इंटीमेट तस्वीरों को वायरल करने की दे रहा था धमकी… जिसके कारण वैशाली थी परेशान…..

टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर ने 16 अक्टूबर को इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला जिसमें आत्महत्या के लिए जिम्मेदार एक्स बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी को बताया गया। वैशाली ने नोट में बताया है कि आरोपी उसे परेशान कर रहा था और वह चाहती थी कि कानून उसे सजा दे।

राहुल कि धमकि से पूरी तरह डर गई थी वैशाली….

इस केस में अब एक्ट्रेस के दोस्त निशांत सिंह ने कहा कि वैशाली बीते काफी समय से डिप्रेशन में थी और साइकेट्रिस्ट से मेडिकल हेल्प भी ले रही थीं। ई-टाइम्स से बात करते हुए निशांत ने कहा, ‘राहुल उसे मूव ऑन करने ही नहीं दे रहा था।  उसने एक साइकेट्रिस्ट से सलाह ली थी। मुझे अब लग रहा है कि वैशाली कितनी डरी हुई होगी जब क्योंकि राहुल उसे धमकी दे रहा था कि वो उसके होने वाले पति को इंटीमेट तस्वीरें दिखा देगा।

निशांत ने आगे कहा कि जब आप किसी के साथ रिलेशनशिप में होते हैं तब इंटीमेसी आम बात होती है। इसका मतलब ये नहीं होता कि ब्रेकअप के बाद उसकी इंटीमेट तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देने लग जाएं। राहुल के पास वैशाली की ऐसी ही तस्वीरें थीं जिनको लेकर वो लगातार मेरी दोस्त को धमकी दे रहा था।

निशांत ने यह भी खुलासा किया कि उसने वैशाली के सुसाइड करने से ठीक चार दिन पहले उससे बात की थी। उन्होंने कहा, ‘मैं उसे चिढ़ाता रहा कि उसने अपना वजन कम कर लिया है और उसने कहा कि वह जल्द ही शादी करने से पहले मुंबई आ जाएगी।’

वैशाली के भाई ने भी पुलिस को बताया कि राहुल उसकी बहन को अक्सर धमकी देता था। कहता था कि मैं तेरा घर नहीं बसने दूंगा, शादी नहीं होने दूंगा। डायरी में वैशाली ने सब रिलेशनशिप के बारे में लिख रखा है। जिस लड़के से सगाई हुई थी , राहुल उसको भी मैसेज करता था और वैशाली को धमकाता था।