मोकामा बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने चली सियासी चाल, छोटे सरकार ने राजद से किया नामांकन तो पत्नी ने निर्दलीय भरा पर्चा

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के नामांकन की गुरुवार को अंतिम दिन है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने अपने उम्मीदवारों को पार्टी का सिंबल दे दिया है. इनमें बहुत सारे नेताओं ने अपना नामांकन भी कर दिया है. लेकिन सभी की निगाहें मोकामा सीट पर है. जहां से बाहुबली विधायक अनंत सिंह विधायक है. लेकिन इस बार वे राजद के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं.

अपनी पत्नी को निर्दलीय नामांकन करवा दिया

बाहुबली अनंत सिंह ने मोकामा से राजद की ओर से नामांकन किया. इस दौरान अनंत सिंह के समर्थकों का भारी भीड़ देखने को मिली. जेल से नामांकन करने के लिए बाढ़ पहुंचे आनंत सिंह ने अपना पर्चा भरा है. लेकिन इन सब के बीच चौंकाने वाली बात यह है कि अनंत सिंह ने मोकामा से ही अपनी पत्नी को निर्दलीय नामांकन करवा दिया है.

विरोधियों को कोई भी मौका नहीं देना चाहते हैं अनंत  सिंह

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को डर है कि कही उनका नामांकन रद्द हो गया तो परेशानी होगी. इसलिए उन्होंने अपनी पत्नी को भी नामांकन करा दिया हैं. अगर अनंत सिंह का नामांकन सही हुआ तो  उनकी पत्नी अपना नामांकन वापस ले लेगी. अनंत सिंह अपने विरोधियों को कोई भी मौका मोकामा में देना नहीं चाहते हैं. जिसके कारण ही सोची समझी रणनीति के तहत अपने साथ-साथ पत्नी का नामांकन कराया है.