West Bengal: BJP सांसद डॉ. जयंत कुमार रॉय पर हमला, तृणमूल ने हमले के सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा बीजेपी की गुटबाजी का नतीजा है

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के बाद से शुरू हुई राजनितिक हिंसा मामले में एक और अध्याय जुड़ गया। शुक्रवार को जलपाईगुड़ी से बीजेपी सांसद डॉ. जयंत कुमार रॉय (Dr.Jayanta kumar roy) पर हमला हुआ है। यह हमला जलपाईगुड़ी में हुआ है। खबर है कि, हमले में जयंत कुमार को गंभीर चोटें आई हैं।

इस घटना को लेकर सांसद डॉक्टर जयंत कुमार रॉय राज्य सरकार पर निशाना साधा है। जलपाईगुड़ी से सांसद डॉ. जयंत कुमार रॉय ने कहा कि आज शाम करीब पांच बजे मुझ पर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हमला किया। उन्होंने बांस के डंडों से मेरे सिर पर और हाथ पर मारा।

बताया जा रहा है कि घायल अवस्था में उन्हें उत्तरी बंगाल में सिलीगुड़ी के नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में ले जाया गया। अस्पताल के सर्जरी विभाग के प्रमुख डॉ. एएन सरकार ने कहा कि उनके (डॉ. जयंत कुमार रॉय) सिर पर हमला हुआ है और उनके पेट में भी चोट आई है। डॉ. सरकार ने बताया कि अब उनकी हालत स्थित है और उनके शरीर पर कोई गंभीर चोट नहीं दिख रही है। उनके साथ दो बीजेपी कार्यकर्ता भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

बतादें कि उन पर यह हमला तब हुआ जब वह चुनाव के बाद हुई हिंसा के कारण बेघर हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलकर लौट रहे थे। जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज प्रखंड के भंडारी गच क्षेत्र के 13 अल्पसंख्यक बीजेपी कार्यकर्ता हिंसा के बाद अपना घर छोड़कर वह एक महीने से ज्यादा समय से एक मंदिर में रह रहे हैं। जानकारी के मुताबिक सांसद जब इन कार्यकर्ताओं से मिलकर 5 बजे लौट रहे थे तब उन पर हमला हुआ, जिसमें दो अन्य बीजेपी कार्यकर्ता भी घायल हो गए।

तृणमूल कांग्रेस जलपाईगुड़ी जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार कल्याणी ने बीजेपी सांसद पर तृणमूल के हमले के सभी आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि यह बीजेपी की गुटबाजी का नतीजा है। वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय आज फिर से टीएमसी में शामिल हो गए।