ना कोई मंत्री, ना कोई संत्री, सारे कोरोना सेनानी हैं एक समान, पटना की महापौर  की पहल सफाई कर्मियों के साथ उतरी सड़क पर

कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है, देश के लॉकडाउन है मंदिर, मस्जिद के साथ सभी इबादतगाह भी लॉकडाउन हैं, ताकि महामारी को फैलने से रोका जा सके। इस महामारी के बीच यदि कोई भगवन दिख रहा तो वो हैं हमारे कोरोना सेनानी, कहीं डॉक्टर के रूप में तो कभी पुलिस वाले बनकर लेकिन इन सभों से भी बड़े है वोह जिनके के कारण हम सुरक्षित है अपने घरों में, इन्होंने बेडा लिया है पुरे शहर को साफ़ और सेनेटाइज करने का जी हाँ हम बात कर रहे हैं नगर निगम और इनके सेनानियों की इसी कड़ी में इनका उत्साहवर्धन करने के लिए पटना कि महापौर सीता साहू ने कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच खुद सड़क पर उतरकर सफाई कर्मियों का काम में हाथ बंटाया। शुक्रवार को वार्ड संख्या 58 में जब पटना सिटी फायर ब्रिगेड के फायर ऑफिसर श्री नवल प्रसाद द्वारा गाड़ी से ब्लीचिंग पाउडर के घोल एवं कीटाणुनाशक का छिड़काव किया जा रहा था, तभी औचक निरीक्षण पर पहुंचीं महापौर ने होज पाइप खुद थामकर सड़क की सफाई शुरू कर दीं।

महापौर का मनना है कि ना सिर्फ इस संकट की घड़ी में बल्कि आम दिन में भी उनके द्वारा किए जा रहे कार्य एवं योगदान को सम्मान की नजरों से देखा जाना चाहिए।

बतादें कि इससे पहले पूर्व महापौर द्वारा पटना के वार्ड नं0 59 में कीटाणु नाशक दवाबक छिड़काव एवं सहयोग करते देखा गया है।

शुक्रवार को पटना नगर निगम द्वारा सुलतानगंज थाना, डेंटल कॉलेज, सेंट जोसेफ कॉन्वेन्ट स्कूल, सिविल कोर्ट परिसर, खुदाबख्स लाइब्रेरी, बिहार उर्दू अकादमी, जीवक छात्रावास समेत समेत विभिन्न जगहों पर विशेष सफाई अभियान के अंतर्गत कार्य किए गए। साथ ही पुलिस वाहन, एंबुलेंस एवं निगम की गाड़ियों को भी डिसिंफेक्ट किया गया।