दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी छोड़ सकती है RJD

दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत के बाद से उनके परिवार की राजनीतिक पकड़ कम होती दिखाई दे रही है। राष्ट्रीय जनता दल में न उनकी पत्नी और न ही बेटे को कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। 

बिहार के सिवान से दिवंगत पूर्व सांसद और आरजेडी नेता शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब जल्द ही राष्ट्रीय जनता दल को अलविदा कह सकती हैं। हिना ने कहा है कि फिलहाल वह किसी भी पार्टी में नहीं हैं और बिहार में मौजूदा राजनीतिक हालात को देखते हुए आगे का फैसला लेंगी।  उन्होंने कहा कि मेरे पति मो. शहाबुद्दीन नहीं रहें, लेकिन उनकी कमी को पूरा करने का हर संभव कोशिश जरूर करूंगी। हिना ने कहा कि फिलहाल मैं बिहार से बाहर हूं और एक महीने बाद लौटूंगी और सभी लोगों से मिलकर समीक्षा करूंगी। बताया जा रहा है कि हिना को राज्यसभा का टिकट नहीं मिलने से उनके समर्थकों में आरजेडी के खिलाफ काफी आक्रोश है। ऐसे में समर्थकों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए वह कोई बड़ा निर्णय ले सकती हैं।

हिना शहाब जल्द कोई फैसला लें: नजरे आलम
वहीं इस मामले पर ऑल इंडिया मुस्लिम बेलदारी कारवां के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम ने बताया कि हिना शहाब से हर तरह के राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की गईं।  उन्होंने कहा कि मो. शहाबुद्दीन की राजनीतिक हत्या की गई है। शहाबुद्दीन के जाने के बाद से उनके परिवार को निशाना बनाने की कोशिश की जा रही है जिसे हमलोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि हमलोग आयरन लेडी हिना शहाब से मिलकर उनके हर राजनीतिक फैसले में साथ देने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि अब ठोस निर्णय लेने का समय आ गया है। हिना शहाब फैसला लें और मैदान में आएं, जिसकी जितनी भागीदारी है, उसकी उतनी हिस्सेदारी होगी।