ना सिर्फ बीजेपी बल्कि कुछ जदयू विधायकों ने भी मंत्री चन्द्रशेखर के खिलाफ खोल मोर्चा….जानिये पूरी खबर…

बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर लगातार अपने बयानों को लेकर विवाद में रहते हैं। एक बार फिर से बिहार के ये मंत्री विवाद में आ गए जब बजट सत्र के दौरान शिक्षा विभाग के बजट पर बोलते हुए वो सदन में रामचरितमानस और मनु स्मृति की प्रति लेकर आ गए। इसके बाद विवाद बढ़ गया है और अब ना सिर्फ बीजेपी उन पर हमलावर है बल्कि कुछ जदयू विधायकों ने भी मंत्री चन्द्रशेखर के खिलाफ मोर्चा खोल हमला बोला है।

दरअसल शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर विधानसभा में शिक्षा विभाग के बजट पर बोल रहे थे। इसी दौरान  उन्होंने रामचरितमानस को लेकर अलग-अलग तरीके से व्याख्या करना शुरू किया जिसमें ताड़ना का अर्थ समझाने की भी कोशिश की थी। इसके बाद बीजेपी ने विरोध शुरू किया और सदन से वॉक आउट किया और बाहर जमकर हमला बोला लेकिन अब मंत्री के खिलाफ जेडीयू ने भी विरोध किया है। जेडीयू के विधायक संजीव सिंह और विधायक विजय निषाद ने भी शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्र शेखर के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है।

जदयू विधायक डॉ संजीव ने मंत्री चन्द्रशेखर को मानसिक रूप से बीमार बताया है साथ ही उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री चन्द्रशेखर किस तरह के प्रोफेसर हैं कि आज तक उनको सैलरी तक नहीं मिली है। उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और उनको इलाज कराने की जरूरत है। जेडीयू विधायक ने कहा कि प्रोफेसर चंद्र शेखर जातिवाद को बढ़ावा दे रहे हैं अगर उनको हिम्मत है तो हिंदू के अलावा दूसरे धर्म के ग्रंथों के बारे में सवाल करके देखें उनका चलना दुर्लभ हो जाएगा।

विधायक ने कहा उन्हें अस्पताल में इलाज कराने की जरूरत है , खर्च और डॉ का पूरा खर्च भी देंगे। जदयू के ही विधायक विजय निषाद ने मंत्री चंद्रशेखर पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार समाज में सभी तबके को लेकर चलते हैं, खासकर अति पिछड़ा समाज को लेकिन जिस तरह से मंत्री बोलते हैं वो ठीक नहीं हैं।