58 दिनों बाद  को मन गय जगदानंद सिंह, तेजस्‍वी यादव के संग पहुचे राजद कार्यालय…

राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह आखिरकार प्रदेश कार्यालय पहुंच ही गए। नाराजगी की खबरों के बीच मंगलवार को बिहार के डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव  उन्‍हें अपनी गाड़ी से लेकर राजद कार्यालय आए। जगदानंद सिंह दो अक्‍टूबर के बाद से कार्यालय नहीं आ रहे थे। दिल्‍ली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से उनकी मुलाकात हुई थी। बीते शुक्रवार की रात पटना लौटने के बाद शनिवार की शाम तेजस्‍वी यादव से उनकी मुलाकात हुई थी।

58 दिनों बाद  जगदानंद सिंह आए राजद कार्यालय ….

जगदानंद सिंह 58 दिनों बाद मंगलवार को कार्यालय आए। दो अक्‍टूबर को राजद कार्यालय में ही उन्‍होंने अपने बेटे सुधाकर सिंह के मंत्री पद से इस्‍तीफे की घो‍षणा की थी। बाद में खराब स्‍वास्‍थ्‍य की बात कहते हुए कार्यालय आना छोड़ दिया। चर्चा थी कि वे नाराज चल रहे हैं। उनके कार्यालय नहीं आने से इस कारण कामकाज प्रभावित हो रहा था। बीच में यह बात भी फैली कि उनका पद से हटना तय है। तब अब्‍दुल बारी सिद्दीकी के नाम के कयास लगाए जाने लगे थे। हालांकि दिल्‍ली में पार्टी सुप्रीमो से मुलाकात के बाद समझा जा रहा था कि वे मान गए हैं।

किडनी प्रत्‍यारोपण करा सिंगापुर से स्‍वस्‍थ होकर आने की कामना की तेजस्‍वी यादव ने ….

दिल्‍ली से स्‍वास्‍थ्‍य लाभ कर लौटने के बाद भी मीडिया से दूर रहे। राबड़ी आवास पर तेजस्‍वी यादव से मुलाकात के बाद उन्‍होंने कहा कि पार्टी नेता सिंगापुर से स्‍वस्‍थ होकर आएं, यही कामना है।  इस दौरान भी वे अन्‍य सवालों का जवाब देने से बचते रहे।  बता दें कि सिंगापुर में किडनी प्रत्‍यारोपण होना है। इसके लिए वे सिंगापुर गए हैं। इससे पहले दिल्‍ली में कई पार्टी नेताओं ने उनसे मुलाकात की। राजद प्रमुख को उनकी पुत्री रोहिणी आचार्य  अपना किडनी देने वाली हैं। समझा जाता है कि दिसंबर के पहले सप्‍ताह में ही उनकी ट्रांसप्‍लांट की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।