वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव अपने आवास से निकले पहले जू फिर हज भवन तक गए,फुटपाथ पर सोने वाली की बताई तकलीफ,एक गरीब की मदत भी की…..

राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे और वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव गरीबों की मदद करने ठंड के मौसम में आधी रात को पटना की सड़कों पर निकले। मंत्री तेज प्रताप यादव ने करीब पांच महीने बाद अपने ब्लाग पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के जरिए वो ठंड के मौसम में फुटपाथ पर सोने वाले लोगों की पीड़ा बयां करते दिख रहे हैं। गिरि नामक शख्स की मदद भी की। वो अपने आवास से जू फिर हज भवन तक गए।

गिरि बाबा को दिए 500 रुपये….

तेज प्रताप यादव अक्सर गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करते नजर आते हैं। अपने नए वीडियो में तेज प्रताप यादव ने पटना जू के पास रात में गिरी बाबा नाम के शख्स के बारे में बताया। तेज प्रताप ने बताया कि गिरी बाबा एक वक्त में अच्छे कलाकार हुए करते थे। लेकिन घर की माली हालत और परेशानियों की वजह से इनका दिमागी संतुलन अब कुछ ठीक नहीं है। लिहाजा ये फुटपाथ पर सोते हैं। पेट भरने के लिए चिड़ियाघर के पास लगे स्टालों में काम करते हैं। यही नहीं वो दुकानों में अगरबत्ती भी जलाते हैं। तेज प्रताप ने 500 रुपये का नोट गिरी बाबा को दिया और आगे निकल गए। इसके बाद तेज हज भवन की तरफ बढ़े और इको पार्क के गेट नंबर तीन पर उन्होंने अपनी गाड़ी रुकवाई। गाड़ी से बाहर निकलकर दिखाया कि 2016 में सीएम नीतीश कुमार तेज प्रताप यादव ने इसका उद्घाटन किया था। रोड क्रास करने के दौरान तेज प्रताप यादव ने अपने ब्लाग के दर्शकों को बताया कि कभी भी सावधानी से सड़क को पार करें।