औरंगाबाद जिला प्रशासन को प्रेस रिलीज जारी कर सफाई दी,कहा साजिश के तहत नहीं फेंका गया सीएम की ओर कुर्सी का टुकड़ा…

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा पर हैं और लोगों से मुलाकात कर विकास कार्यों की जमीनी हकीकत जानने की कोशिश भी कर रहे हैं। इस दौरान लोगों से मिल रहा फीडबैक उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित हो रहा है। लोग भी मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर उत्साही हो रहे हैं। किसी भी तरह से उनसे मिलकर अपनी बात पहुंचाना चाह रहे हैं, लेकिन इसी बीच औरंगाबाद में लोगों से मिलने के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे लेकर हड़कंप मच गया। इसे लेकर औरंगाबाद जिला प्रशासन को प्रेस रिलीज जारी कर सफाई देनी पड़ी।

समाधान यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार औरंगाबाद के बारुण प्रखंड के कंचनपुर गांव पहुंचे थे, जहां मुख्यमंत्री को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग भी पहुंचे थे। कंचनपुर में मुख्यमंत्री को पंचायत भवन का उद्घाटन करने के साथ-साथ कई योजनाओं का जायजा भी लेना था। ये सब करने के बाद सीएम सुरक्षाकर्मियों के साथ जब लोगों के बीच मिल रहे थे। इसी दौरान भीड़ में से मुख्यमंत्री की तरफ कुर्सी का टुकड़ा उछल कर आया। जिसके बाद ये खबर चलने लगी कि मुख्यमंत्री पर हमला हुआ है। इसे लेकर प्रशासन और मुख्यमंत्री के सिक्योरिटी में लगे लोग सचेत हो गए।

बावजूद इसके मुख्यमंत्री लोगों से मिलते रहे और उनके कार्यक्रम में इसका कोई असर नहीं हुआ। जब मीडिया में ये खबर चलने लगी तो मामले की गंभीरता को देखते हुए देर रात औरंगाबाद जिला प्रशासन की ओर से एक प्रेस रिलीज जारी कर स्पष्टीकरण भी जारी किया गया। इसमें कहा गया है कि कुर्सी का टुकड़ा सीएम की ओर कोई साजिश के तहत नहीं फेंका गया। वहां पर लोग अति उत्साह में नारेबाजी कर रहे थे। कुछ बच्चे सीएम को देखने के लिए कुर्सी पर चढ़ गए थे। शायद इसी स्थिति में कुर्सी टूट कर उसका टुकड़ा उछल गया और अंदर की ओर आ गया।