सम्राट ने पटना के महावीर मंदिर से श्री राम रथ को किया रवाना, प्राण प्रतिष्ठा के दिन कीर्तन के लिए लोगों को करेगा जागरूक

देश में इन दिनों जोर-शोर से अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं. 22 जनवरी को श्रीराम मंदिर का भक्तों को अद्भुत नजारा देखने का अवसर प्राप्त होगा. लोग अपने रामलाल के दर्शन कर पाएंगे. उनसे अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए प्रार्थना कर सकेंगे. राम जी का आशीर्वाद ले पाएंगे. गौरतलब है कि प्राण प्रतिष्ठा के लिए कई तरह के भव्य कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा, जिसकी तैयारियां जबरदस्त तरीके से पिछले कई महीनों से चल रही हैं.

सम्राट चौधरी ने श्रीराम रथ को किया रवाना

वहीं बिहार भाजपा की ओर से आज पटना के महावीर मंदिर से श्री राम रथ को रवाना किया गया। अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाली प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पटना में कीर्तन और दीपोत्सव कार्यक्रम के लिए लोगों को जागरुक किया जाएगा.. यह रथ मंगलवार से पटना में सभी जगह पर जाकर लोगों को 22 जनवरी के दिन कीर्तन और दीपोत्सव करने के लिए लोगों को जागरूक करेगी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, बांकीपुर विधायक नितिन नवीन, सांसद रामपाल यादव सहित अन्य बड़े नेता मौजूद रहे।

पूरा देश हो गया राम मय-सम्राट

सम्राट चौधरी ने कहा कि पूरा देश राममय हो गया है। पूरे पटना शहर में 22 तारीख को राम दीप जलाने का काम किया जाएगा। राम जो 450 वर्षो से इंतजार कर रहे थे वह सपना साकार हो गया है। अब भारत का हर व्यक्ति चाहता है भगवान राम का दर्शन करना।