पटना पटना हाईकोर्ट से अधिवक्ता का अपहरण निकली गलतफहमी……

 पटना हाईकोर्ट से अधिवक्ता का दिनदहाड़े अपहरण का मामला सिर्फ एक गलतफहमी निकला। जांच के दौरान पाया गया कि अधिवक्‍ता के अपहरण का नहीं बल्कि यह एक हत्या के आरोपित की गिरफ्तारी का मामला है। गाड़ी लेकर पहले से घात लगाए जिन लोगों को अपहर्ता समझा गया, वह पुलिस निकली। मामला सामने आया तो सभी ने राहत की सांस ली।

दरअसल, जमुई पुलिस को सूचना मिली थी कि एक मुखिया की हत्या में वांछित मो. सिकंदर आज पटना हाईकोर्ट जाएगा। इसके बाद जमुई पुलिस की टीम सादे कपड़े में वहां पहले से गाड़ी लेकर पहुंच गई थी। हाईकोर्ट के गेट पर आरोपित जैसे ही पहुंचा तो पुलिस ने उसे अपनी गाड़ी में बिठा लिया। आरोपित अधिवक्‍ताओं की तरह ही उजला शर्ट पहने था।

घटना देखने वाली महिला अधिवक्ता ने दी सभी को सूचना….

ये पूरा घटनाक्रम हाईकोर्ट की एक महिला अधिवक्ता ने देखा। उसे लगा कि अपहर्ताओं ने बंदूक की नोक पर किसी अधिवक्‍ता का अपहरण कर लिया है। उसने हाईकोर्ट में अपने अन्य साथियों को इसकी सूचना दी। फिर अधिवक्‍ताओं में हड़कंप मच गया। पुलिस को फौरन सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस महकमा भी एक्शन मोड में आ गया। जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि जमुई की पुलिस ने एक हत्या मामले में आरोपित को फिल्मी अंदाज में गिरफ्तार किया है।