दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात, दिल्ली को लेकर कई मुद्दों पर हुई वार्ता

 

आम आदमी पार्टी सरकार के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह से उनके आवास पर हुई. मुलाकात के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि शाहीन बाग को लेकर उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है.

वहीं, अरविंद केजरीवाल और अमित शाह के बीच बैठक को एक औपचारिक मुलाकात बताया जा रहा है. दोनों के बीच यह मुलाकात नॉर्थ ब्लॉक में अमित शाह के आवास पर हुई. बताया जा रहा है कि मुलाकात के दौरान दिल्ली को लेकर कई मुद्दों पर बातचीत हुई.

एक साथ मिलकर काम करने पर सहमति

गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात को लेकर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट किया है- गृहमंत्री माननीय अमित शाहजी से मुलाकात हुई. यह मुलाकात बेहद अच्छी रही. दिल्ली से जुड़े कुछ अहम मुद्दों पर अमित शाहजी से चर्चा हुई. दोनों ने ही दिल्ली के विकास के लिए एकसाथ मिलकर काम करने को लेकर सहमति जताई है.

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया, इमरान हुसैन, गोपाल राय, कैलाश गहलोत और राजेंद्र पाल गौतम के साथ महत्वपूर्ण बैठक के बाद अमित शाह के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। बतौर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अमित शाह के साथ यह पहली बैठक हुई।