सोमवार को भी पटना में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान,इन जगहों पर चला बुल्डोजर

पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि के निर्देश पर सोमवार को भी पटना में अतिक्रमण हटाओ अभियान अत्यंत प्रभावी रूप से चलाया गया। इस अभियान में नोडल पदाधिकारी, दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है तथा पूरी कड़ाई से अवैध संरचना को हटाने का निर्देश दिया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए अपर समाहर्ता राजस्व ने बताया कि परियोजना पटना- गया -डोभी एन एच 83 के मार्गरेखन में अवस्थित अवरोधों को दूर करने तथा शीघ्र पथ निर्माण कार्य हेतु माननीय उच्च न्यायालय पटना में सुनवाई की जा रही है। इस संबंध में विकास आयुक्त बिहार द्वारा भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से निर्देश दिए गए हैं।

तदनुसार जिलाधिकारी कुमार रवि के निर्देश पर परियोजना अंतर्गत 22 ग्रामों में अवस्थित परिसंपत्तियों में से 2 ग्राम– छोटकी मसौढ़ी एवं तिनेरी में मार्गरेखन में अवस्थित परिसंपत्ति औरलसंरचनाओं को अनुमंडल पदाधिकारी मसौढ़ी, एनएचएआई के पदाधिकारियों की उपस्थिति में अंचलाधिकारी मसौढ़ी द्वारा सोमवार को हटा दिया गया।

परियोजना अंतरराज्यीय बस टर्मिनल निर्माण हेतु अर्जित मौजा पहाड़ी , थाना नंबर- 14 में अर्जित भूभाग के मुहाने पर अवस्थित संरचना को समाहर्ता पटना के निर्देशानुसार उप समाहर्ता भूमि सुधार पटना सिटी एवं आईएसबीटी के पदाधिकारियों की उपस्थिति में अंचलाधिकारी सदर द्वारा हटा दिया गया।