मणिपुर बना कोरोन मुक्त होने वाला दूसरा राज्‍य, CM एन बीरेन सिंह ने जतायी खुशी

देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रहे है. इस खतरनाक वायरस ने देश के कई राज्य इसकी चपेट में है. लेकिन अभी भी कुछ ऐसे राज्य है जहां कोरोना का एक भी केस एक्टिव केस नहीं है. उनमें से एक है मणिपुर। गोवा के बाद यह दूसरा कोरोना मुक्त राज्य बना है.

मुझे खुशी है कि मणिपुर अब कोरोना मुक्त है

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन वीरेन सिंह ने घोषणा करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ मणिपुर ने जंग जीत ली है और यह पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो गया है. सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा ‘मुझे खुशी है कि मणिपुर अब कोरोना मुक्त है. दोनों मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं और उनकी फिर से की गई जांच रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. राज्य में वायरस का कोई नया मामला भी सामने नहीं आया है.

ग्रामीण क्षेत्रो में लॉकडाउन में राहत देने का फैसला

उन्होंने कहा की हमने ग्रामीण क्षेत्रो में लॉकडाउन में राहत देने का फैसला किया है.लेकिन यह अगले आदेश तक इंफाल में जारी रहेगा. शहरी क्षेत्रों में सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच आवश्यक सामानों की दुकानें खुलेंगी।

गोवा बना संक्रमण मुफ्त वाला पहला राज्य

इस से पहले कोरोना से जंग में गोवा संक्रमण मुफ्त पहला राज्य बना था. गोवा में कुल 7 मामले सामने आए थे और ये 7 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके है. मणिपुर में कोरोना संक्रमण के दो मरीजों की पुष्टि हुई थी और ये दोनों मरीज कोरोना से पूरी तरह ठीक हो गए हैं. इसके साथ ही गोवा के बाद मणिपुर भी कोरोना से मुक्त हो गया है.