BIG NEWS: पटना में एक दिन में पांच कोरोना मरीजों की हुई मौत, बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या 7 हजार के पार पहुंची

बिहार में कोरोना मरीजों में लगातार इजाफा हो रहा है। कोरोना से जंग के बीच गुरुवार को पटना के दो अस्पतालों में भर्ती पांच कोरोना मरीजों की मौत हो गयी. बिहार में पहली बार एक ही दिन में पटना से एक साथ इतनी मौतें हुई हैं. इतना ही नहीं, गुरुवार को पटना के 25 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये. इससे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया. पिछले कई दिनों से पटना में कोरोना मरीजों के मिलने की संख्या दस से कम रह रही थी. कोरोना से मरने वाले मरीजों में से दो एनएमसीएच में भर्ती थे, वहीं तीन पटना एम्स में भर्ती थे.

दो दिन पहले ही एम्स में हुई थी भर्ती

लहेरिया सराय के रहने वाले शराफत हुसैन 60 वर्षीय मरीज व लक्षमनिया देवी 55 वर्षीय और नालंदा के हथिमचक के रहने वाले 37 वर्षीय मरीज शामिल है। दो दिन पहले ही शराफत हुसैन व लक्षमनिया देवी पटना एम्स में भर्ती हुई थ। ये दोनों काफी लंबे समय से सुगर के बीमारी से पीड़ित थे। वही नालंदा के रहने वाले बबलू को सेफ्टिसिमिया नामक बीमारी से ग्रसित था।

वही पटना के एनएमसीएच में कोरोना से पीड़ित मरीज की इलाज़ के दौरान मौत हुई। नवादा के रहने वाले 22 वर्षीय मरीज़ की मौत हो गई। यह भी दो दिन पहले इलाज के लिए भर्ती हुआ था।

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7040

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7040 हो गई है. जबकि, खुशी की बात यह है कि पिछले 24 घंटे  में 185 संक्रमित मरीजों को कोरोना अस्पतालों से छुट्टी दी गई.