राबड़ी आवास पर महागठबंधन नेताओं की बैठक, बीजेपी और जेडीयू में तल्ख रिश्तों के बीच नीतीश को घेरने की तैयारी

बिहार में जेडीयू, बीजेपी और महागठबंधन अपने अपने संगठन को मजबूत करने में जुट गए हैं. एक ओर जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है. वहीं राजगीर में बीजेपी का प्रशिक्षण शिविर का आज अंतिम दिन है. दूसरी ओर तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राबड़ी आवास पर महागठबंधन के नेताओं की बैठक हो रही है. इस बैठक में महागठबंधन के सभी सहयोगी दलों के नेता शामिल हैं.

नीतीश कुमार पर हमलावर महागठबंधन

नीतीश मंत्रिमंडल के विस्तार नहीं होने को लेकर महागठबंधन लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर है और विपक्ष एनडीए में दरार डालना चाहता है जिससे कि नीतीश कुमार की सरकार गिर जाए. इसको लेकर महागठबंधन की बैठक में रणनीति तय की जाएगी. इसके साथ ही बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की बिगड़ती हालात के लिए भी नीतीश सरकार को घेरने की रणनीति पर चर्चा होगी.

कांग्रेस में टूट से प्रदेश अध्यक्ष का इनकार

बैठक में शामिल होने से पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि आज की बैठक में नए वर्ष के कार्यक्रमों पर चर्चा होगी. मदन मोहन झा ने कहा कि यह जरूरी नही की हर कार्यक्रम में हम साथ रहे हैं लेकिन जहां जरूरत होगी कांग्रेस साथ होगी. वहीं कांग्रेस में टूट पर मदन मोहना झा ने कहा कि 19 में 18 विधायक कांग्रेसी है,1 विधायक दूसरे बैकग्राउंड के हैं,हमारे सभी विधायक एकजुट हैं. वहीं वाममोर्चा किसान आंदोलन को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी में है