पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में सोने के बिस्किट, जेवर तथा कैश के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

 पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दीघा थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में सोने का बिस्किट जेवर तथा कैश के साथ दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। दीघा थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दीघा के मखदुमपुर शिवाजी नगर बगीचा में रहने वाला रवि शंकर शाह का पुत्र मोहन कुमार को लगभग 3,96001 रुपया कैश और तीन सोने का बिस्कुट तीन सोने का चैन, एक सोने का झुमका लगभग 4 से 5 की संख्या में सोने की अंगूठी नाक का नथिया, मांग टीका और लगभग 3 चांदी का सिक्का और 5 चांदी का पायल के साथ मोहन कुमार को छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार कुन्दन के पास से एक गाड़ी की चाबी मिली

 पुलिस ने जब उससे कड़ी पूछताछ की तो पूछताछ के दौरान उसने यह खुलासा करते हुए बताया कि कुंदन कुमार साव पिता रामलखन साव जो दीघा के रामजीचक लख पर का रहने वाला है। उसी ने उसे यह सामान रखने के लिए दिया था आपको बता दें यह वही कुंदन कुमार साव है जो कि पूर्व में राजद सुप्रीमो लालू यादव के भाई साधु यादव के घर से लगभग 3 किलो सोना तथा 80,00000 रुपए नगद की चोरी किया था । दीघा थाना प्रभारी मनोज कुमार को जैसे ही पता चला उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपने सहयोगियों तथा शिवाजी नगर से गिरफ्तार मोहन कुमार की मदद से दीघा के रामजी चक लख पर से कुंदन कुमार साव को गिरफ्तार कर लिया । हालांकि कुंदन कुमार शाव के पास कोई सामान बरामद नहीं किया गया बल्कि गिरफ्तार कुन्दन के पास से एक बलेनो गाड़ी की चाबी पुलिस के हाथ लगी है।

कुंदन कुमार साहू कई बार जा चुका है केसों में जेल

हालांकि बताया जा रहा है कि कुंदन कुमार ने बीते 2019 के लास्ट महीने में गोला रोड के अलंकार मारुति सुजुकी शोरूम से अपनी पत्नी मीरा देवी के नाम से पूरे कागजात के साथ खरीदा था। वही थानाध्यक्ष ने बताया कि पूर्व में कुंदन कुमार साहू लगभग 10 से 11 बार कई केसों में जेल जा चुका है । वहीं थानाध्यक्ष दीघा मनोज कुमार ने कहा कि गिरफ्तार दोनों अपराधियों से और भी पूछताछ की जा रही है यह सोना और कैट कुन्दन कुमार साहू ने कहां से लाया कैसे लाया इस पूरे मामले पर पुलिस सघन जांच कर रही है।