जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में कोर्ट ने राज्य सरकार को दिया हफ्तेभर का वक्त, जज ने पूछा लालू का हाल, वकील बोले-इलाज से हुआ है थोड़ा सुधार

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की कोर्ट में सुनवाई हुई. कोर्ट ने राज्य सरकार को सभी कागजातों को दुरुस्त करने के लिए 1 सप्ताह का समय दिया है. इस मामले की अगली सुनवाई 5 मार्च को की जाएगी.

वकील से लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी ली

कोर्ट ने सुनवाई के दौरान वकील से लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी ली. सुनवाई के दौरान कोर्ट में जज ने लालू प्रसाद यादव के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में पूछ तो उनके वकील देवर्षि मंडल ने बताया कि दिल्‍ली में इलाज के दौरान थोड़ा सुधार हुआ है।  पिछले 19 फरवरी को इस मामले में सुनवाई नहीं हो सकी थी. आपको बता दें कि फिलहाल लालू प्रसाद का एम्स (दिल्ली) में इलाज चल रहा है.

अदालत में दोबारा दाखिल करने की बात कही

रिम्‍स की ओर से जमा की गई लालू यादव की मेडिकल रिपोर्ट अदालत के रिकार्ड पर नहीं होने के कारण इस मामले की अगली सुनवाई की तारीख मुकर्रर हो गई। अब पांच मार्च को सुनवाई होगी। सरकारी वकील ने लालू को एम्स भेजने के लिए गठित मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट भी अदालत में दोबारा दाखिल करने की बात कही है।