यूट्यूबर मनीष कश्यप की 9 महीने बाद जेल से रिहाई, समर्थकों की भीड़ देख बोले-ये वो लोग जिन्हें उम्मीद है कि बिहार बदलेगा

पिछले 9 महीने बाद आखिरकार यूट्यूबर मनीष कश्यप को शनिवार को पटना की बेउर जेल से रिहाई मिल गई है। रिहाई की खबर मिलते ही उनके समर्थकों की भीड़ जेल के बाहर जमा हो गई थी… जेल से बाहर आते ही मनीष के समर्थकों ने माला पहनाई। कंधे पर बिठाया। आरती भी उतारी। इसके बाद ओपन जीप से मनीष का काफिला बेउर जेल से निकला। इस दौरान जगह-जगह समर्थकों ने स्वागत किया।

उम्मीद है कि बिहार बदलेगा

मनीष कश्यप ने कहा कि ये वो लोग हैं जिन्हें उम्मीद है कि बिहार बदलेगा। मनीष ने कहा कि मैं जेल में काला पानी की सजा काटकर आया हूं। पत्रकारिता करते रहूंगा। अगर मैं डरा तो ये समझेंगे कि हमने एक पत्रकार को डरा दिया।रिहाई के दौरान बेउर जेल के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। 9 महीने पहले मनीष कश्यप ने तमिलनाडु के मजदूरों के फर्जी वीडियो वायरल करने के केस में सरेंडर किया था। तब से वो जेल में था।

मनीष कश्यप को शुक्रवार को ही जमानत मिल चुकी थी, लेकिन इसके बाद भी वो बेऊर जेल से रिहा नहीं हो सका। कागजात में नाम में गड़बड़ी के कारण रिहाई नहीं हो पाई। कोर्ट से जो कागजात भेजे गए थे, उसमें नाम में अंतर पाया गया है। इस कारण बेऊर जेल प्रशासन ने उसे रिहा नहीं किया