पंचतत्व में विलीन हुए सुशील मोदी, राजकीय सम्मान के साथ दीघा घाट पर अंतिम संस्कार

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी मंगलवार को पंचतत्व में विलीन हो गये। दाह संस्कार पटना के दीघा घाट पर हुआ। बड़े बेटे उत्कर्ष तथागत ने मुखाग्नि दी। इस दौरान दीघा घाट पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित बीजेपी के कई नेता मौजूद रहे। जेपी नड्डा ने नम आंखों से दिवंगत सुशील कुमार मोदी को श्रद्धांजलि अर्पित की। जेपी नड्डा ने इस घटना पर दुख प्रकट किया।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर उन्होंने लिखा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी जी के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी और अंत्येष्टि पर उपस्थित रहा। सुशील जी का संपूर्ण जीवन जनसेवा और विचारधारा को समर्पित रहा। जनसंघ से भाजपा तक बिहार की राजनीति और यहाँ के जन-जन के कल्याण हेतु उन्होंने जो संघर्ष किए हैं, वह प्रेरणीय हैं। इस दुःख की घड़ी में समस्त भाजपा परिवार शोकाकुल परिजनों के साथ है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि शोक-संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करें, और दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें।

जेपी नड्डा पहले बीजेपी कार्यालय गये जहां उन्होंने सुशील मोदी के पार्थिव शरीर पर माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा, अश्विनी चौबे, आरके सिंह, संजय मयूख, जनार्दन सिंह सिग्रीवाल सहित एनडीए के कई नेता मौजूद थे। वहीं बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं ने सुशील मोदी को नमन किया और उन्हें अंतिम विदाई दी।

 

Leave a Reply