राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड पर कार्रवाई होने पर तिलमिलाई रोहिणी आचार्या,एक तस्वीर जारी कर सीएम नीतीश को घेरा

छपरा में चुनावी हिंसा के बाद सारण की राष्ट्रीय जनता दल की उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है। साथ ही मुख्यमंत्री की कार्यशैली पर भी सवाल उठाये हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी के चहेते मंत्री जी की बेटी – दामाद को किन प्रावधानों के तहत सुरक्षा की विशेष-सुविधा मुहैय्या है? मंत्री जी की बेटी व दामाद की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी-अंगरक्षक किसके हैं? क्या मंत्री जी की बेटी व दामाद को सुरक्षा-बंदोबस्त की किसी विशेष-कैटगरी में आते हैं?

दरअसल छपरा में चुनावी हिंसा मामले में राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड जीतेन्द्र सिंह पर पटना के एसएसपी राजीव कुमार ने कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया। इसी मामले को लेकर रोहिणी आचार्या ने शांभवी चौधरी की तस्वीर जारी करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया है। रोहिणी ने बॉडीगार्ड के दुरुपयोग को लेकर सीएम नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा कि शाम्भवी के साथ घुमने वाले सुरक्षा गर्द किसके हैं, मुख्यमंत्री को यह भी बताना चाहिए।

रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी की बेटी और समस्तीपुर से लोजपा रामविलास की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। शांभवी चौधरी और उनके पति पूर्व आईपीएस कुणाल किशोर के पुत्र शायन कुणाल की तस्वीर शोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उसमें रोहिणी आचार्य ने लिखा है कि नीतीश कुमार जी के चहेते मंत्री जी की बेटी – दामाद को किन प्रावधानों के तहत सुरक्षा की विशेष-सुविधा मुहैय्या है? मंत्री जी की बेटी व दामाद की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी-अंगरक्षक किसके हैं? क्या मंत्री जी की बेटी व दामाद को सुरक्षा-बंदोबस्त की किसी विशेष-कैटगरी में आते हैं? दूसरों पर सुरक्षा कर्मियों के दुरुपयोग का झूठा आरोप करने के पहले ऐसा करने वालों को खुद की और खुद की मंडली के गिरेबान में झांककर देख लेना चाहिए