दशहरा पर घर आई बहन के शरीर में उतार दी गोलियां, लव मैरिज से नाराज था भाई…….

यह वारदात अकबरपुर थाना इलाके के नेमदारगंज में हुई। महिला दशहरा मनाने के लिए पहली बार अपने गांव ससुराल आई थी। बहन को गोलियों सो भूनने के बाद भाई फरार हो गया। बिहार के नवादा जिले से भाई-बहन के रिश्ते को तार-तार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने दशहरा मनाने घर आई बहन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि महिला की 5 साल पहले लव मैरिज हुई थी, जिससे उसका भाई नाराज था। वारदात के बाद आरोपी और अन्य परिजन फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह वारदात अकबरपुर थाना इलाके के नेमदारगंज में हुई। महिला दशहरा मनाने के लिए अपने गांव आई थी। पुलिस ने महिला के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है। थाना प्रभारी के मुताबिक भाई पर ही बहन की हत्या का आरोप लगा है, पुलिस टीम जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, नेमदारगंज निवासी छोटेलाल चौधरी की बेटी चांदनी ने पांच साल पहले पास के ही द्वारिका रविदास के पुत्र विपिन रविदास के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही दोनों पति पत्नी दूसरे राज्य में रहते थे। दशहरा के अवसर पर वह शादी के बाद पहली बार अपने ससुराल आई थी।

शुक्रवार की देर शाम वह नेमदारगंज बाजार स्थित बरतला बाजार में जरूरी सामानों की खरीदारी के लिए घर से निकली। खरीदारी के बाद लौटने के क्रम में नेमदारगंज के बाजार में उसका भाई कुंदन चौधरी मिला और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। चांदनी को तीन गोलियां लगीं और मौके पर ही उसकी मौत है गई।

घटना के बाद बाजार में अफरातफरी मच गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। वहीं घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।