भोजपुर में रफ्तार ने छिन ली तीन परिवारों की खुशियां, नए साल से पहले बहन-भतीजी के साथ बाइक सवार की मौत

भोजपुर में नए साल से पहले तीन परिवारों में मातम छा गया…भोजपुर में भीषण सड़क हादसे में भाई-बहन तीन लोगों की मौत हो गई।  जगदीशपुर थाना इलाके में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। घटना घटना आरा-मोहनिया एनएच पर हरीगांव के पास की है। रविवार अहले सुबह आरा की तरफ से जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को धान लदे अनियंत्रित ट्रक ने ठोकर मार दिया। हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार तीनों की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। घटना से आक्रोशित लोग हंगामा करने लगे।

घटना के बाद ट्रक चालक फरार

मरने वालों की पहचान आयर थाना के इसाढ़ी वार्ड नंबर 11 निवासी भृगु शर्मा के 22 वर्षीय पुत्र मनीष शर्मा, उसकी भतीजी और सहेंद्र शर्मा की 16 वर्षीय पुत्री आंचल कुमारी और शाहपुर थाना के नावाडीह गांव निवासी प्रवीण शर्मा की 8 वर्षीय पुत्री प्रिया कुमारी के रूप में हुई। ट्रक चालक घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद जगदीशपुर थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच ट्रक को जब्त कर थाना पर भेज घटना की जांच में जुट गई

हंगामे के कारण यातायात बुरी तरह बाधित

बताया जाता है कि धान लदा ट्रक आरा से जगदीशपुर जा रहा था। तभी अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार चार लोगों को रौंद दिया। घटना से गुस्साएं लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया और एक मुर्गी फार्म और पान की गुमटी को आग के हवाले कर दिया। वही तीन अन्य दुकानों में भी तोड़फोड़ कर दी। लोगों के हंगामे के कारण यातायात बुरी तरह बाधित हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची लोगों को शांत कराने में जुटी है।