नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए लड़ रही चुनाव, बोले संजय जायसवाल, कहा जो सीएम कैंडिडेट को नहीं मानता… उसके बयान का मतलब नहीं

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए में सीट शेयरिंग पर आज मुहर लग सकती है. इसके पहले बीजेपी के बिहार प्रभारी समेत कई नेता सीएम नीतीश कुमार से विचार विमर्श किया. वहीं इन सबके के बीच संजय जायसवाल ने सीएम कैंडिडेट को लेकर बड़ा बयान दिया है.

सीएम नीतीश ही उनके नेता

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने विरोधियों को साफ संदेश दिया कि जो भी हमारे गठबंधन में हैं और वो जेडीयू के सीएम कैंडिडेट को नहीं मानते हैं उनके बयान का कोई मतलब नहीं है. सीएम नीतीश ही उनके नेता हैं.

चिराग के फैसले से पीएम मोदी नाराज

उनके बयानों के कई मतलब निकाले जा रहे है क्योंकि चिराग पासवान पीएम मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं लेकिन सीएम नीतीश को कैंडिडेट के तौर पर नहीं मान रहे हैं. दरअसल सूत्रों की माने तो उनके इस फैसले से पीएम मोदी काफी नाराज हैं. खबर तो यह भी आ रही है कि लोजपा को बीजेपी के बड़े नेताओं ने पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल करने से मना किया है

प्रधानमंत्री मोदी हमारे लिए विकास के मॉडल-चिराग

जबकि लोजपा ने दो-टूक जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री किसी पार्टी के नहीं बल्कि देश के हैं. प्रधानमंत्री मोदी हमारे लिए विकास के मॉडल हैं. मोदी हमारे लिए विकसित देश के विचार के रुप में हैं. प्रधानमंत्री मोदी देश के प्रतीक हैं. उनका इस्तेमाल नहीं बल्कि हम उनके विचारों को लेकर देश दुनिया मे जाऐंगे. चुनाव में हम बिहारियों के नाज के लिए लड़ रहे हैं.