हरियाणा के जींद में किसानों की महापंचायत के दौरान टूटा मंच, नीचे गिरे राकेश टिकैत, तेजी से वायरल हो रहे वीडियो

हरियाणा के जींद में किसान आंदोलन के समर्थन में महापंचायत का आयोजन किया गया. भाकियू प्रमुक राकेश टिकैत अपने समर्थकों के साथ महापंचायत में शामिल हुए थे. इस दौरान मंच पर जैसे ही राकेश टिकैत पहुंचे, तो भीड़ अधिक होने के कारण मंच टूट गया। मंच टूटते ही उस पर खड़े गुरनाम सिंह चढूनी और राकेश टिकैत नीचे आ गिरे।

टिकैत ने मोदी सरकार पर किया बड़ा हमला

राकेश टिकैत के मंच गिरने के वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. महापंचायत के दौरान राकेश टिकैत ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर बड़ा हमला किया. उन्होंने कहा, सरकार को कृषि कानूनों को वापस लेना ही होगा. अगर सरकार कृषि बिल वापस नहीं लेती है, तो वे लोग गद्दी वापसी पर बात करेंगे. उन्होंने धमकी दी कि अगर सरकार इस दौरान बिल वापस नहीं लेती है, तो 40 लाख ट्रैक्टरों से किसान दिल्ली मार्च करेंगे.

महापंचायत में किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि जींद में मंच भी टूटा, भीड़ का रिकॉर्ड भी टूटा, वर्ष 2021 युवा क्रांति का साल है.

राकेश टिकैत ने कहा कि जब-जब राजा डरता है, तब-तब किलेबंदी करता है. दिल्ली में कीलें लगाई जा रही हैं, हम वो अपने खेतों में भी लगाते हैं. राकेश टिकैत ने कहा कि अभी हमने बिल वापसी की बात की है, अगर गद्दी वापसी की बात हुई तो क्या करोगे.