BIG BREAKING: राजद सुप्रीमो लालू यादव की जमानत याचिका पर टली सुनवाई, अब 16 अप्रैल को होगी सुनवाई

बड़ी खबर आ रही है रांची से, जहां झारखंड हाईकोर्ट से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को फिर झटका लगा है. झारखंड हाईकोर्ट में लालू यादव की जमानत याचिका पर होने वाली सुनवाई आज फिर टल गई है. सीबीआई की ओर से कोर्ट में और समय देने की मांग गई है, जिसके बाद कोर्ट ने मामले को टालते हुए 16 अप्रैल को सुनवाई करने की तारीख मुकरर की है.

कोर्ट से जमानत देने की गुजारिश की गई थी

चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद ने झारखंड हाइकोर्ट में याचिका दाखिल कर जमानत देने का आग्रह किया था. उनकी ओर से अधिवक्ता देवर्षि मंडल ने जमानत याचिका दाखिल की थी. लेकिन हाईकोर्ट के फैसले से एक बार फिर लालू परिवार समेत उनके प्रशंसकों को मायूसी हुई है.

लालू के आधी सजा पूरी करने पर बहस

गौरतलब है कि दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सीबीआई कोर्ट ने लालू यादव को सात साल की सजा सुनाई थी. इससे पहले जब कोर्ट में पिछली बार सुनवाई हुई थी, तब लालू प्रसाद की ओर से दस्तावेज पेश करते हुए दावा किया गया था कि उन्होंने 42 महीने से अधिक समय तक जेल की सजा काट ली है. यह अवधि बीते 8 फरवरी को ही पूरी हो गयी है. लेकिन कोर्ट में सीबीआई ने कहा कि अभी भी 2 महीने कम हैं. लालू ने चारा घोटाला मामले में दुमका ट्रेजरी से अवैध निकासी केस में हाफ सेंटेंस पूरा नहीं किया है