बिहार पुलिस ने उत्तरप्रदेश के गोरखपुर से शराब तस्कर को किया गिरफतार, गोरखपुर से बिहार में भेजता था बड़ी मात्रा में शराब।

पटना : जहरीली शराब से राज्य में हुए मौतों और शराबबंदी के बाद भी राज्य मे शराब मिलने से हुई नीतीश सरकार के किरकिरी के बाद राज्य में इन दिनों शराब को लेकर प्रशासन काफी सतर्क नजर आ रही है। राज्य में हर दिन बरामद किए जा रहे शराब से पुलिस की तत्परता स्पष्ट नजर आ रही है। आनेवाले कुछ दिनों के बाद राज्य में होली का त्योहार भी है। होली के त्योहार में शराब की मांग अधिक रहने के कारण इन दिनों शराब के तस्कर भी खूब सक्रिय दिख रहे हैं। ऐसी ही एक खबर आई है उत्तर प्रदेश से जहां से भारी मात्रा में बिहार में शराब की खेप भेजी जा रही थी। पुलिस ने जब पूरे मामले की जांच की तो पाया कि शराब तस्कर सचिन कुमार पांडे गोरखपुर में बैठकर बिहार में शराब की खेप भेज रहा है।

राज्य में शराब की तस्करी पर लगाम लगाने के लिए पटना पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया। जिसके बाद पटना पुलिस की विशेष टीम ने यूपी पुलिस के सहयोग से गोरखपुर से सचिन कुमार पांडे को गिरफ्तार कर लिया।

अब गिरफ्तार किये गए तस्कर को पटना लाने की तैयारी की जा रही है। आपको बता दें कि आरोपी ने स्वीकार किया है कि वह शराब बंदी के बाद लगातार गोरखपुर से बड़े-बड़े ट्रक और कंटेनर में शराब भरकर बिहार में शराब माफियाओं को भेज रहा था।

पूछताछ के दौरान उसने कई शराब माफियाओं के बारे में और उनका नाम भी बताया हैं। जिनके गिरफ्तारी के लिए पुलिस को सूचना दी गई है। यह शराब माफिया पटना वैशाली छपरा मुजफ्फरपुर सहित कई जिलों में सक्रिय हैं।