पटना में बढ़ा लूटेरो का आतंक, मेडिकल स्टोर और ज्वेलरी शॉप को बनाया अपना निशाना…..

राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ थाना इलाके में लूट का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दो दवा दुकानों में लूटपाट के बाद अपराधियों ने बुधवार की शाम सवा चार बजे मां संतोषी ज्वेलरी प्रतिष्ठान को निशाना बनाया। यह दुकान फुलवारीशरीफ थाना इलाके के एम्स मुख्य मार्ग पर वाल्मी के पास स्थित है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को 4.15 बजे लुटेरे ज्वेलरी शॉप में घुसे थे। विरोध करने पर लुटेरों ने जेवरात व्यवसायी को मारपीट कर जख्मी कर दिया और एक लाख रुपए के जेवरात व करीब 2.5 लाख के नगद लूट लिए। भागते वक्त अपराधियों ने फायरिंग कर पूरे इलाके में दहशत फैला दी। मौके पे पुलिस ने एक खोखा बरामद किया गया। लुटेरों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है। छह बदमाश लूटपाट करने पहुंचे थे। चार अपराधी दुकान में थे जबकि दो बाहर खड़े थे।

दुकान मालिक को अकेला देखकर अंदर घुसे थे लुटेरे…

जेवरात दुकान के मालिक संतोष कुमार ने बताया कि वे अकेले ही काउंटर के समीप बैठे थे। इसी दौरान लगभग चार लुटेरे दुकान में घुस गए। फिर उनपर पिस्टल तान दी। दुकानदार ने लुटेरों का विरोध किया। इस पर अपराधियों ने पिस्टल के बट से वार कर उन्हें जख्मी कर दिया। इसके बाद लुटेरे गल्ले में रखा सारा नगद, सोना और चांदी बैग में रखने लगे। ढाई लाख के आसपास नगद भी अपराधी अपने साथ ले गए, जबकि लूटे गए जेवरात की कीमत एक लाख रुपए है। संतोष मूल रूप से फुलवारीशरीफ के सदर बाजार के रहने वाले हैं।