ड्रग्स मंडली के हिरोइनों की कुंडली खंगालेगी NCB, रकुलप्रीत सिंह से आगाज

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच में ड्रग्स एंगल आने के बाद एनसीबी ने अपनी जांच तेज कर दी है। इसकी गाज कई बड़े सितारों पर गिर सकती है। ड्रग्स मामले में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह सहित सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम लिया था। इसी कड़ी में आज एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया है। दोनों से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सवाल पूछे जाएंगे। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा से भी पूछताछ हो सकती है।

रकुलप्रीत-सिमोन खंबाटा से होगी पूछताछ

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी काफी सक्रिय है। बुधवार को ब्यूरो ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को समन भेजा है। सभी से तीन दिन के अंदर पूछताछ की जाएगी। एनसीबी ने आज पूछताछ के लिए रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को बुलाया है।

दीपिका पर कसेगा एनसीबी का शिकंजा

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मंच गया है। लोग दीपिका को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एनसीबी ने दीपिका को समन भेजकर 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। अभिनेत्री फिलहाल गोवा में हैं और गुरुवार को मुंबई लौट सकती हैं।