LAC पर शहीद हुए जवानों को लेकर गरमाई बिहार की सियासत, जानिए क्या कह रही है पार्टियां

भारत और चीन के सेना के बीच हुए झड़प में देश के 20 जवानों के शहादत के बाद राजनीति भी खूब हो रही है। बिहार के भी 5 जवानों की शहादत को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गयी है। इसे लेकर जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि हमने देश के साथ बिहार के जवान भी खोये हैं जिसका हमे काफी दुःख है। उन्होंने कहा कि जेडीयू केंद्र सरकार के हर फैसले के साथ खड़ी है। पीएम के नेतृत्व में पाकिस्तान को सबक सिखाया गया है और चीन को भी सबक सिखाया जाएगा। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष बेकार की बयान बाजी कर रहा है।

चीन की चाल को नहीं समझ सके पीएम मोदी-रविंद्र मिश्रा

वहीं इसपर कांग्रेस नेता रविंद्र मिश्रा ने कहा है कि हमारे 20 जवान शहीद हुए हैं जिसमें बिहार के जवान भी शामिल है। इस मामले में पूरा देश एकजुट है और इस घटना के बाद पूरा देश मर्माहत है। उन्होंने कहा कि चीन की चाल को सभी जानते हैं लेकिन देश के पीएम नरेंद्र मोदी इसका आकलन नहीं कर सके। इस घटना से देश को बड़ा नुकसान हुआ है जिसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकती

हर मोर्चे पर फेल हुई केन्द्र सरकार-मृत्युंजय तिवारी

आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि देश के जवान शहीद हुए हैं जिसका हमें दुख और अफसोस है। उन्होंने कहा कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी लेकिन सवाल केंद्र सरकार की नीतियों पर खड़ा होता है की केंद्र सरकार हर मोर्चे पर फेल हो गई है। उन्होंने कहा की सरकार को जवाब देना चाहिए कि ऐसी नौबत क्यों आई।

यह वक्त राजनीतिक बयानबाजी का नहीं-निखिल आनंद

बीजेपी ने राजनीतिक बयानबाजी से हटकर ऐसे मामलों से निपटने के लिए देश को सक्षम बताया है। बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि जवानों की शहादत को श्रद्धांजलि है और यह वक्त राजनीतिक टीका टिप्पणी करने का नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार और देशवासी देश विरोधी गतिविधि का मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम है, लेकिन हमें अब चीन के सामानों के बहिष्कार का भी संकल्प लेना चाहिए।