10 लाख नौकरी पर घिरे तेजस्वी, सुशील मोदी ने कहा जब तक बिहार में होगी महागठबंधन की सरकार, बिहार नही आना चाहेंगे उद्योगपति…..

चुनावी घोषणा पत्र के मुताबिक पहली कैबिनेट में बिहार में 10 लाख नौकरियां देने के राष्ट्रीय जनता दल के वादे पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के एक वीडियो को लेकर बिहार की राजनीति में इन दिनो घमासान मचा हुआ है। भाजपा नेताओं ने इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए राजद के नेता तेजस्वी यादव को जबर्दस्त रूप से घेरा है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि चुनाव के वक्त बिहार के युवाओं को एक सपना दिखाया गया था कि राजद की सरकार बनेगी, तो 10 लाख सरकारी नौकरियां पहले ही कैबिनेट में पास करा दी जायेगी। तेजस्वी से हम लगातार नौकरी का वह सीक्रेट फाॅर्मूला पूछते रहे, पर उन्होंने हमें नहीं बताया। अब इस सीक्रेट फाॅर्मूला का खुलासा उन्होंने खुद अपने इंटरव्यू में किया है।

महागठबंधन की सरकार में बिहार नही आयेगा कोई उद्योगपति…- सुशील कुमार मोदी
वहीं, पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि महागठबंधन सरकार 10 लाख युवाओं को नौकरी देने और किसानों का कर्ज माफ करने के वादे से पीछे हट रही है। वादे के मुताबिक कैबिनेट की पहली बैठक में यह फैसला क्यों नहीं हुआ? उन्होंने कहा कि तेजस्वी कह रहे हैं कि उन्होंने मुख्यमंत्री बनने पर यह वादा पूरा करने की बात कही थी, जबकि वास्तविक मुख्यमंत्री अब वही हैं। मोदी ने कहा कि नौकरी के सवाल पर मुख्यमंत्री सिर्फ प्रयास करने की बात करते हैं और उनके डिप्टी सीएम 10 लाख का आंकड़ा भी भूल गये। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हमने भी अपने घोषणापत्र में 10 लाख नौकरियों का वादा किया था। इसके लिए लगातार बिहार में औद्योगिकीकरण का प्रयास कर रहे थे, लेकिन नीतीश जी को कभी औद्योगिक योजनाएं पसंद नहीं आती थीं। अब जो सरकार बनी है, उसमें कोई उद्योगपति नहीं आयेगा।

बोले रविशंकर और नितिन- दो दिनों में ही मिले चाल-चरित्र के सबूत
पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद और बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने ट्विट कर कहा कि भ्रष्टाचारी मॉडल पर बनी सरकार के चाल-चरित्र का सबूत दो दिनों में मिलना शुरू हो गया है। चाचा के बाद भतीजे ने भी पलटी मारी और कहा है कि 10 लाख नौकरी का वादा तो मुख्यमंत्री बनने पर किया था, अभी तो उपमुख्यमंत्री हूं।