पालघर के बाद बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या पर गरम हैं CM योगी, उद्धव ठाकरे ने भी फोन घुमाया

महाराष्ट्र के पालघर में साधुओं की हत्या होने के बाद उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भी सोमवार देर रात को दो साधुओं की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। इसे लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ के तेवर काफी तल्ख हो गये हैं।

घटना की जानकारी मिलने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने तत्काल संज्ञान लिया और जिले से वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाने का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाम पगौना, थाना अनूपशहर, जनपद बुलंदशहर में डबल मर्डर की घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने तत्काल ही जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुच कर घटना के सम्बन्ध में विस्तृत आख्या देने तथा दोषियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाई सुनिश्चित करने निर्देश दिए हैं।

उद्धव ठाकरे भी साथ आये

वहीं इस घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सीएम योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की। उन्होंने कहा कि हमें इस मामले को साथ मिलकर हल करना चाहिए। साथ हीं साधुओं की हत्या को कोई राजनीतिक रंग नहीं देना चाहिए। हमारी तरह आप भी इस मामले में कड़ा एक्शन लें।

आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पीटा, पुलिस को सौंपा

बुलंदशहर के अनूपशहर थाना क्षेत्र के गांव पगोना में शिव मंदिर में कल देर रात दो साधुओं की गला रेतकर हत्या कर दी गई। जिस युवक पर हत्या का आरोप है उसे भी गामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया।